कांग्रेस पार्टी काश्मीर को आकूपाइड काश्मीर बताए जाने पर देश से क्षमा मांगे – मोहसिन रजा

4 months ago Editor 0

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने जनता की समस्याओं को सुना और उनके निस्तारण के लिए त्वरित प्रयास किए।

राज्य मंत्री मोहसिन रजा  अपने समय से जनता के दरबार मेें पहुॅचे और उनके साथ प्रदेश उपाध्यक्ष प्रकाश शर्मा एंव प्रदेश मंत्री अनूप गुप्ता जनता की समस्याओं को दोपहर 01 बजे तक निपटाने में जुटे रहे। जिला स्तर की समस्याओं में तत्काल जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक से बात की और समस्याओं के समाधान के निर्देश दिए। अन्य समस्याओं को संबधित मंत्रालय में भेज दिया गया ताकि न्यायोचित कार्यवाही संभव हो सके। उन्होंने ने पत्रकारों से बताया अमीर मुस्लिम को अपनी स्वेच्छा से हज सब्सिडी छोडने को कहा जिससे गरीब मुस्लिम भी हज करने जा सके।

श्री मोहसिन रजा ने कल काग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव गुलामनवी आजाद द्वारा प्रेस में दी गई पुस्तिका में काश्मीर को आकुपाइड काश्मीर बताए जाने पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि काग्रेस  नेतृत्व की गलत नीतियों का ही परिणाम काश्मीर समस्या जैसा नासूर है। उन्होने कहा कि काश्मीर को आकूपाइड काश्मीर बताए जाने पर काग्रेस को देश से क्षमा मांगनी चाहिए।

सपा सरकार में नौकरियों में हुए भ्रष्टाचार के मसले लेकर भी युवा पहुॅचे। समस्याएं लेकर पहुचे जनमानस ने कहा कि भाजपा सरकार बनने के बाद राजनीति और प्रशासनिक वातारण में परिवर्तन हुआ है आज मंत्रियों, विधायकों से मिलना बहुत सहज है। प्रशासन में भी सुधार हुआ है, स्वभाविक है जनता की अपेक्षाएं बढी है जिन्हें योगी सरकार पूरा करेगी।

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर जनसमस्याओं को निस्तारित करने के अनवरत क्रम में 5 जून को सुबह 11 बजे से दोपहर 01 बजे तक कैबिनेट मंत्री मा0 राजेश अग्रवाल जी उपस्थित रहेगें। साथ ही प्रदेश उपाध्यक्ष जसवन्त सैनी एवं प्रदेश मंत्री कौशललेन्द्र सिंह एवं कार्यालय सहायक आनन्द पाण्डेय भी उपस्थित रहेगें।

~ हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव