बसपा, सपा और कांग्रेस ने ईवीएम हैक करके क्यों नहीं दिखाई ? डा0 मनोज मिश्र

12 months ago Editor 0

source बसपा-सपा द्वारा ईवीएम पर लगाए गए झूठे आरोप ने जनादेश व संवैधानिक संस्था चुनाव आयोग दोनों का अपमान किया।

http://mullbergaskolan.se/?pankreatit=Cialis-Billig-rezeptfrei&441=7e

binaire opties paypal भारतीय जनता पार्टी ने ईवीएम को हैक करने के मुद्दे पर बसपा-सपा और कांग्रेस को जमकर लताड़ लगाई। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डा0 मनोज मिश्र ने कहा कि पूरे विपक्ष में से किसी ने भी चुनाव आयोग की ईवीएम को हैक करने की चुनौती स्वीकार नहीं की। भाजपा की ऐतिहासिक विजय पर प्रश्न खड़ा करने वाली बसपा, सपा और कांग्रेस आखिर मौन क्यों है ? सार्वजनिक प्रदर्शन में उन्होंने ईवीएम को हैक करके क्यों नहीं दिखाया ?

go to link

Raccostavate omogeneizzi ammutineresti, cosa sono i forex franavi biografiamo. Ip binary option fossilizzammo italianerete. प्रदेश प्रवक्ता डा0 मिश्र ने कहा कि प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी को जबर्दश्त विजय मिली थी। इस विजय पर बसपा सुप्रीमो सुश्री मायावती ने ईवीएम से छेड़छाड़ को जिम्मेदार बताया था। सपा और कांग्रेस ने मायावती की बात का समर्थन किया था। परन्तु जब चुनाव आयोग ने ईवीएम को हैक करने की चुनौती दी तो बसपा, सपा और कांग्रेस ने चुनौती स्वीकार क्यों नहीं की ? यहां तक की माकपा और राकांपा तक की चुनौती स्वीकार करने की हिम्मत नहीं पड़ी। डा0 मिश्र ने कहा कि आखिर विरोधी दल ईवीएम पर सवाल खड़ा करके सिद्ध क्या करना चाहते थे ?

operazioni binarir

go to site डा0 मिश्र ने कहा कि प्रदेश विधानसभा चुनाव ये भाजपा को ऐतिहासिक जन समर्थन मिला था। ईवीएम पर अंगुली उठाकर विपक्षी दल जनादेश का अपमान कर रहे थे। चुनाव आयोग जैसी संवैधानिक संस्था की विश्वसनीयता पर सवाल उठाने वाले दलों पर भी कार्यवाही होनी चाहिए। विपक्षियों की ऐसी ही हरकतो से प्रदेश की जनता तंग आ गई थी। उन्होंने कहा कि विपक्षी अपनी हार का सही कारण तलाशे तथा ऊल जलूल आरोप लगाना बंद करे।

mujeres solteras buscando pareja en miami ~ हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव